अपना नाजायज रिश्ता पति के सामने उजागर होने पर महिला बदली रंग, प्रेमी पर दर्ज करा दी बलात्कार की एफआईआर

    55
    0

    गाजीपुर। ससुराल से मायके लौटी प्रेमिका से मिलने रात के पहर पहुंचे युवक को महंगा पड़ गया। उसके विरुद्ध बलात्कार का मामला दर्ज हो गया। वाकया खानपुर थाने के रामपुर गांव का है। फिलहाल युवक गिरफ्त में नहीं आया है।

    प्रेमिका दो बच्चों की मां है। उसकी ससुराल नंदगंज क्षेत्र में है। वह अपनी चचेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए पति-बच्चों संग मायका रामपुर आई थी। फोन पर वह सैदपुर क्षेत्र के रहने वाले अपने प्रेमी युवक से मिलने का वक्त, जगह तय कर ली। तय वक्त पर प्रेमी उससे मिलने उसके मायके के पड़ोस के घर में रविवार की रात पहुंचा। प्रेमिका भी मौका देख कर उसके पास पहुंच गई। भोर में जब पति की नींद टूटी। पत्नी को बिस्तर पर न पाकर उसका माथा ठनका। कुछ देर इंतजार के बाद वह घर से निकला। उसी बीच उसे पता चल गया कि उसकी पत्नी पड़ोस के घर में अपने प्रेमी के साथ है। फिर तो वह शोर मचाने लगा। उसके बाद प्रेमी युवक मौके पर ही बाइक छोड़ कर अंधेरे में लापता हो गया।

    यह भी पढ़ें–मुख्तार के गणेशु के मामले की सुनवाई अब पांच को

    उधर प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़े जाने पर प्रेमिका गिरगिट की तरह रंग बदली और युवक पर जोर जबरदस्ती का आरोप जड़ दी। फिर वह परिवारीजनों संग थाने पर पहुंची और उसके विरुद्ध बलात्कार का एफआईआर दर्ज कराई। प्रेमिका अनुसूचित जाति की है जबकि उसका प्रेमी यदुवंशी है।

    इस सिलसिले में सीओ सैदपुर राजीव द्विवेदी ने भी माना कि महिला और आरोपी युवक में पहले से जान पहचान रही है। बताए कि इस मामले में केस दर्ज कर कथित आरोपी युवक को तलाशा जा रहा है।

    Previous articleमुख्तार के करीबी प्रॉपर्टी डीलर गणेशदत्त मिश्र की बिल्डिंग पर सुनवाई अब पांच को
    Next articleएमएलसी चुनावः दुल्हन की जिद, विधायक का हस्तक्षेप और ऐसे पड़ा एक वोट