मनोज सिन्हा के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन की कवायद

    42
    0

    गाजीपुर। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के दो दिसंबर को गाजीपुर आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है।

    जम्मू-कश्मीर का उपराज्यपाल बनने के बाद अपने गृह जिला गाजीपुर में पहला आगमन है। प्रोटोकॉल के तहत राज्य सरकार के वह स्टेट गेस्ट हैं। लिहाजा उनके कार्यक्रम को लेकर प्रशासन अपनी ओर से कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहता। शनिवार को प्रभारी डीएम श्रीप्रकाश गुप्त, पुलिस कप्तान डॉ. ओमप्रकाश सिंह अंधऊ हवाई से लगायत मनोज सिन्हा के पैतृक गांव मुहम्मदाबाद क्षेत्र स्थित मोहनपुरा पहुंचे और कार्यक्रम की तैयारियों की जानकारी लिए।

    यह भी पढ़ें—गुरुजी! ऐसे पढ़ेगा इंडिया तो कैसे बढ़ेगा इंडिया

    प्रशासन को मनोज सिन्हा के मिले मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम के तहत वह स्टेट प्लेन से सुबह साढ़े दस बजे वाराणसी एरपोर्ट से टेकऑफ कर 11 बजे लैंड करेंगे। उसके बाद 11.05 बजे सड़क के रास्ते मोहनपुरा के लिए रवाना होंगे। 11.45 बजे मोहनपुरा पहुंच कर अपने कुल देवता का दर्शन पूजन करेंगे। मोहनपुरा से जिला मुख्यालय लौट कर लंका मैदान में अपने लिए आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में शिरकत करेंगे। उसके बाद 02.45 बजे अंधऊ हवाई पट्टी पहुंचेंगे जहां से 02.50 पर उन्हें लेकर स्टेट प्लेन वाराणसी के लिए टेकऑफ करेगा।

    Previous articleबीएसए ने प्रधानाध्यापक सहित सात अध्यापकों का वेतन रोक किया जवाब तलब
    Next articleयूपी बोर्ड: अब डीआईओएस की जगह डीएम की निगरानी में होगा परीक्षा केंद्रों का निर्धारण