मुख्तार के करीबी प्रॉपर्टी डीलर गणेश मिश्र को और मिली तीन दिन की मोहलत

    41
    0

    गाजीपुर। मुख्तार अंसारी के करीबी और शहर के बहुचर्चित प्रॉपर्टी डीलर गणेशदत्त मिश्र को डीएम कोर्ट से और तीन दिन की मोहलत मिल गई है। शुक्रवार को उनके मामले की सुनवाई होनी थी लेकिन डीएम एमपी सिंह को  पारिवारिक कारणों से अचानक अवकाश लेकर लखनऊ जाना पड़ा। अब श्री मिश्र के मामले की सुनवाई के लिए तारीख 30 नवंबर वक्त दोपहर 12 बजे मुकर्रर हुआ है।

    यह भी पढ़ें—यूपी बोर्ड: परीक्षा केंद्रों का निर्धारण…

    मालूम हो कि गणेशदत्त मिश्र के पिता और मां के नाम पर शहर से बिल्कुल सटे रजदेपुर देहाती स्थित श्रीराम कॉलोनी में मकान है। प्रशासन के अनुसार मास्टर प्लान के नियमों का अतिक्रमण कर उसका निर्माण हुआ है। इस सिलसिले में एसडीएम सदर उनका पक्ष सुनने के बाद मकान के अतिक्रमण वाले हिस्से को ढहाने का आदेश दे चुके हैं। श्री मिश्र उस आदेश को डीएम कोर्ट में चुनौती दिए हैं। जहां डीएम की अगुवाई वाली आठ सदस्यीय बोर्ड उसकी सुनवाई कर रही है।

    हालांकि प्रशासन की इस कार्रवाई को मुख्तार अंसारी से गणेशदत्त मिश्र के  तालुक्कात से जोड़ कर देखा जा रहा है। पुलिस की फाईल में गणेशदत्त मिश्र  मुख्तार अंसारी गैंग (आईएस-191) में सूचीबद्ध हैं। इसके चलते उनके दो लाइसेंसी असलहे पहले ही जब्त हो चुके हैं।

     

    Previous articleयूपी बोर्ड: परीक्षा केंद्रों के निर्धारण की प्रक्रिया शुरू
    Next articleकोविड-19 की गाइड लाइन के तहत मनेगी भाजपा विधायक कृष्णानंद राय की पुण्यतिथि