भाजपाः काशी क्षेत्र की कमेटी में गाजीपुर के मात्र दो नेताओं को जगह, सरोज कुशवाहा की तरक्की

    36
    0

    गाजीपुर। भाजपा की काशी क्षेत्र की बहुप्रतीक्षित कार्यसमिति शुक्रवार को घोषित हो गई। अध्यक्ष समेत कुल 32 सदस्यीय कार्यसमिति में गाजीपुर के मात्र दो नेताओं को जगह मिली है। उसमें सरोज कुशवाहा उपाध्यक्ष और डॉ.शोभनाथ यादव सदस्य बने हैं।

    पिछली कार्यसमिति में गाजीपुर के कुल पांच नेता थे। पदाधिकारियों कृष्णबिहारी राय उपाध्यक्ष और सरोज कुशवाहा मंत्री थीं जबकि सदस्यों में कुंवर रमेश सिंह पप्पू, खरगू चौहान तथा बीके त्रिवेदी थे।

    यह भी पढ़ें–बाहुबली एमएलसी ब्रजेश सिंह को करारा झटका

    इस बार भी उम्मीद की जा रही थी कि नई कार्यसमिति में गाजीपुर को पर्याप्त जगह मिलेगी। यह उम्मीद तब और बढ़ गई थी जब महेशचंद्र श्रीवास्तव को अध्यक्ष का पद दोबारा सौंपा गया। बल्कि यह भी उम्मीद थी कि पूर्व की कार्यसमिति में रहे गाजीपुर के नेताओं का नई कार्यसमिति में प्रमोशन भी होगा। हालांकि यह गौरव सिर्फ सरोज कुशवाहा को मिला है। हालांकि पार्टी के प्रति अपनी कर्मठता और समर्पण के चलते वह इसकी हकदार मानी जा रही थीं लेकिन दूसरे नेता भी इस मामले में पीछे नहीं थे।

    खैर नई कार्यसमिति में शामिल चेहरों को देखने से लगता है कि पार्टी ने अपनी सोशल इंजीनियरिंग को साधने की भी कोशिश की है। कम से कम गाजीपुर के शामिल दोनों नेताओं से तो ऐसा ही लगता है।

    Previous articleबाहुबली एमएलसी ब्रजेश सिंह की मंशा पर हाईकोर्ट ने फेरा पानी, बहुचर्चित उसरी कांड में जमानत अर्जी खारिज
    Next articleअपनी मां को ही उतार दिया मौत के घाट