कुख्यात राजू बिहारी गैंग के चार बदमाश धराए, चोरी की तीन बाइक सहित तमंचा बरामद

    35
    0

     

    गाजीपुर। दुल्लहपुर पुलिस को सोमवार की शाम बड़ी कामयाबी मिली। कुख्यात राजू बिहारी गैंग के चार बदमाश हत्थे चढ़ गए। उनके कब्जे से चोरी की तीन बाइक तथा मय कारतूस तमंचा बरामद हुआ।

    यह भी पढ़ें–रेवतीपुर में अमित राय के घर क्यों पहुंची पुलिस

    एसओ दुल्लहपुर जितेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर धामूपुर पुल के पास उन बदमाशों को दबोचा गया। उनके कब्जे से बरामद बाइकों में एक बिरनो थाना क्षेत्र से चुराई गई थी जबकि दूसरी बाइक बुलेट दिल्ली के रोहिणी थाने के प्रशांत विहार से उड़ाई गई है। पकड़े गए बदमाशों में दुल्लहपुर थाने के ही ददरा का अजीत पाल, खिलवां का इंद्रजीत यादव और बखरा गांव निवासी विशाल यादव है और चौथा अंगद यादव महार बुजुर्ग कोतवाली भुड़कुड़ा का है। पूछताछ में वह बताए कि घटनाओं में गैंग सरगना राजू उर्फ बिहारी यादव भी शामिल रहा है। वह भुड़कुड़ा कोतवाली के राम सिंहपुर का रहने वाला है। उसकी भी तलाश शुरू कर दी गई है। राजू बिहारी अंतर प्रांतीय अपराधी है। उसके विरुद्ध अकेले वाराणसी के ही अलग-अलग थानों में दस और दुल्लहपुर समेत गाजीपुर के बिरनो तथा भुड़कुड़ा कोतवाली में कुल सात मामले दर्ज हैं।

    मालूम हो कि बीते जून में भी दुल्लहपुर पुलिस क्राइम ब्रांच संग साझी कार्रवाई में राजू बिहारी गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार की थी। तब उनके कब्जे से पांच बाइक बरामद हुई थी। उस दौरान भी राजू बिहारी हाथ नहीं लगा था।

     

    Previous articleकुख्यात शिवा गैंग के शूटर अमित राय के घर कुर्की की नोटिस चस्पा
    Next articleकिशोरी संग राह में छेड़छाड़ का आरोपी युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे