देवकलीः सफाई कर्मी कुछ बोल रहे और थानेदार कुछ और कहे

    39
    0

    देवकली (गाजीपुर)। ब्लाक की ग्राम पंचायतों के सफाई कर्मी अपने साथियों संग मारपीट को लेकर बेहद खफा हैं। उनका मानना है कि एफआईआर के बावजूद करंडा पुलिस अभियुक्तों की गिरफ्तार नहीं कर रही है। इस मुद्दे को लेकर पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ की ब्लाक इकाई के बैनर तले ब्लाक मुख्यालय में सोमवार को धरना-प्रदर्शन भी हुआ। उधर करंडा थाना प्रभारी ने कहा कि करीब डेढ़ माह पूर्न हुई इस घटना में नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी पहले ही हो गई थी और वह जमानत पर जेल से बाहर हैं। इस मामले में शीघ्र ही आरोप पत्र भी कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा।

    यह भी पढ़ें–भाजपाः फिर लगा दाव

    उधर धरना-प्रदर्शन में संघ के जिलाध्यक्ष रोशनलाल ने कहा पहाङपुर कलॉ ग्राम में सफाई कर्मी हीरामणी कश्यप, शांति देवी, अनवर खां तथा दिनेश राम संग काम करते वक्त अराजक तत्वों की मारपीट तथा जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने की घटना अति गंभीर है। नामजद रिपोर्ट के बावजूद अभियुक्तों की गिरफ्तार नहीं हुई। उन्होंने चेताया कि अगर कुछ नहीं हुआ तो पूरे जिले में धरना-प्रदर्शन होगा। इसकी रणनीति शीघ्र बनेगी। इस मौके पर मौजूद संघटन के प्रदेश उपाध्यक्ष जयप्रकाश गुड्डू ने कहा कि किसी भी सफाई कर्मचारी के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

    धरना-प्रदर्शन में जिला मंत्री पंकज यादव, सच्चिदानंद, सदर ब्लाक अध्यक्ष विनोद चौधरी, अजीत यादव, राजनकुमार, संजय यादव, मनोज चौबे, ग्राम विकास अधिकारी संघ के ब्लाक अध्यक्ष जयप्रकाश पाल, शांति देवी, रेखा, संगीता, रीता, सुषमा, आलोक, छट्ठू यादव, ओमप्रकाश, सुशील, श्रवण, धर्मेंद्र, सुभाष पाल आदि भी बोले।

    Previous articleएमएलसी चुनावः स्नातक क्षेत्र में भाजपा फिर केदारनाथ सिंह पर लगाई दाव
    Next articleमुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास की कामर्शियल बिल्डिंग कुर्क