राकेश न्यायिक के विरुद्ध गैर जमानती वारंट जारी, गिरफ्तारी के लिए वाराणसी पहुंची सादात पुलिस बैरंग लौटी

    36
    0

    गाजीपुर। अंडरवर्ल्ड के नामचीन चेहरे रहे और अब माननीय बने लोगों की अपने खास अंदाज में कुंडली बांच कर यूट्यूब पर अपलोड करने के मामले में चर्चित राकेश श्रीवास्तव उर्फ राकेश न्यायिक के लिए खुद जेल जाने की नौबत आ गई है। उनके विरुद्ध गाजीपुर की कोर्ट ने बुधवार को गैर जमानती वारंट जारी किया है।

    यह भी पढ़ें–सपा के पूर्व सांसद का दावा

    वारंट जारी होने के बाद सादात पुलिस गुरुवार की सुबह राकेश न्यायिक को गिरफ्तार करने के लिए सुबह उनके वाराणसी के वीडीए कॉलोनी, शिवपुर स्थित घर धमक गई मगर वह नहीं मिले। लिहाजा वारंट की प्रति उनके दरवाजे पर चस्पा कर लौट आई। इस खबर की पुष्टि एसओ सादात सूर्यप्रकाश मिश्र ने की।

    मालूम हो कि बीते सोमवार की देर शाम भासपा के जिला पंचायत सदस्य मारकंडेय सिंह पर उनके ही गांव सादात थाने के दलीप राय पट्टी स्थित स्कूल के पास गोली चली थी। गोली उनके दाहिने कंधे के पास लगी थी। उनका इलाज वाराणसी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना के वक्त वह बाजार से घर लौट रहे थे। इस मामले में उनकी ओर से सादात थाने में राकेश न्यायिक और दो अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई। इसके पूर्व मारकंडेय सिंह ने राकेश न्यायिक के विरुद्ध शादियाबाद थाने में बीते 18 अक्टूबर को एफआईआर भी दर्ज कराई थी। आरोप लगाया था कि राकेश न्यायिक ने उनको फोन पर गालियों के साथ जान से मारने की धमकी दी थी।

    Previous articleमल्हनी सीट पर सपा का कब्जा रहेगा बरकरारः राधेमोहन सिंह
    Next articleकुख्यात सन्नी सिंह गैंग के और दो बदमाश दबोचे गए, सिर पर था 25 हजार का ईमाम