राकेश न्यायिक पर एफआईआर, जिला पंचायत सदस्य की हत्या के प्रयास का मामला

    27
    0

    गाजीपुर। भासपा के जिला पंचायत सदस्य मारकंडेय सिंह की हालत पूरी तरह खतरे से बाहर है। उनका इलाज वाराणसी के निजी अस्पताल में चल रहा है।

    एसओ सूर्यप्रकाश मिश्र ने बताया कि इस मामले में मारकंडेय सिंह ने दो अज्ञात हमलावरों सहित साजिशकर्ता के रूप में वाराणसी के चर्चित समाजसेवी तथा यूट्यूवर राकेश न्यायिक पर एफआईआर दर्ज कराई है।

    मारकंडेय सिंह सोमवार की देर शाम करीब साढ़े सात बजे उनके ही गांव सादात थाने के दलीप राय पट्टी के पास बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी। गोली इनके दाहिने कंधे के पास लगी थी। सीएचसी सैदपुर से उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया था। मारकंडेय सिंह का आरोप है कि राकेश न्यायिक ने उनको फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी। उस मामले में उन्होंने शादियाबाद थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

    हालांकि मारकंडेय सिंह की गोली मारकर हत्या की कोशिश का घटनाक्रम को कुछ लोग संदिग्ध मान रहे हैं। घटना के कुछ ही देर बाद मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान डॉ.ओमप्रकाश सिंह को भी ऐसा कोई नहीं मिला जो हमलावरों को देखा हो। मौके के आसपास रहने वालों ने यह जरूर बताया कि गोली चलने की आवाज पर वह मौके पर पहुंचे थे। तब मारकंडेय सिंह के सिवाय और कोई नहीं था।

    यह भी पढ़ें–…जब अंसारी बंधुओं के घर हुई थी तोड़फोड़

    गाजीपुर के जिला पंचायत सदस्य पर राकेश न्यायिक पर हमला कराने की बात सामने आने से अंडरवर्ल्ड भी चौंका है। दरअसल राकेश न्यायिक अंडरवर्ल्ड के पूर्वांचल के कई नामचीन चेहरों खासकर माननीय बने लोगों पर बराबर जुबानी वाण दागते रहते हैं। आए दिन वह इस आशय के वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करते रहते हैं।

    Previous article…जब अंसारी बंधुओं के घर तोड़फोड़ में तत्कालीन पुलिस अधिकारियों पर हुई थी एफआईआर
    Next articleएमएलसी प्रतिनिधि पप्पू सिंह को मातृ शोक