भासपा जिला पंचायत सदस्य पर चली गोली, वाराणसी के बहुचर्चित समाजसेवी राकेश न्यायिक पर आरोप

    42
    0

    गाजीपुर। भासपा के जिला पंचायत सदस्य मारकंडेय सिंह पर गोली चलने की खबर मिली है। गोली उनके दाहिने हाथ के ऊपरी हिस्से में लगी है। बेहतर इलाज के लिए उन्हें सीएचसी सैदपुर से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना सोमवार की देर शाम करीब सात बजे सादात थाने के दलीप राय पट्टी स्थित रामधनी राजभर के स्कूल के पास हुई। जख्मी मारकंडेय सिंह ने इसके लिए वाराणसी के बहुचर्चित समाजसेवी एवं यूट्यूवर्स राकेश न्यायिक को जिम्मेदार ठहराया है।

    यह भी पढ़ें–शम्मे हुसैनी को ‘उच्च राहत’

    मारकंडेय सिंह मकदूमपुर से मिठाई लेकर बाइक  से अपने घर दलीप राय पट्टी लौट रहे थे। उसी बीच बाइक सवार दो युवक उन पर गोली दागते हुए भाग निकले। ‘आजकल समाचार’ को फोन पर मारकंडेय सिंह ने बताया कि उन पर हुए हमले में वाराणसी के राकेश न्यायिक का हाथ है। राकेश न्यायिक ने उनको फोन पर दो सप्ताह पहले गालियों के साथ जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में उन्होंने शादियाबाद थाने में बीते 18 अक्टूबर को एफआईआर भी दर्ज कराई है। एफआईआर की पुष्टि एसएचओ संजय वर्मा ने भी की।

    राकेश न्यायिक अंडरवर्ल्ड के लिए जाने पहचाने चेहरे हैं। आए दिन वह अंडरवर्ल्ड के नामचीन चेहरों की कुंडली बांचते रहते हैं। जिला पंचायत सदस्य पर हमले के मामले में राकेश न्यायिक का पक्ष जानने के लिए उपलब्ध उनके सारे नंबरों पर संपर्क की कोशिश की गई लेकिन किसी पर बात नहीं हो पाई।

    Previous articleशम्मे हुसैनीः ध्वस्तीकरण पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, अब तक करीब 80 फीसद हिस्सा ध्वस्त
    Next article…जब अंसारी बंधुओं के घर तोड़फोड़ में तत्कालीन पुलिस अधिकारियों पर हुई थी एफआईआर