कैदी अस्थाई जेल से फरार, किशोरी के अपहरण का है आरोपी

    34
    0

    गाजीपुर। विचाराधीन कैदी के अस्थाई जेल से फरार होने की सनसनीखेज खबर मिली है। वाकया रविवार की अल सुबह का है। फरार कैदी के संभावित ठिकानों पर दबिश डाली जा रही है मगर पुलिस को अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिला है। फरार कैदी रवि कुमार बहरियाबाद थाने के मिर्जापुर भैसहीं गांव का रहने वाला है। इस मामले में शहर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

    यह भी पढ़ें–जमानियां के नए सीओ हितेंद्र कृष्ण

    अनुसूचित जाति के रवि कुमार को अपने ही गांव की स्वजातीय किशोरी के अपहरण के मामले में कोर्ट ने बीते 16 अक्टूबर को न्यायिक हिरासत में भेजा था। कोविड-19 के चलते एहतियातन उसे अस्थाई जेल आदर्श बौद्ध इंटर कॉलेज छावनी लाइन में रखा गया था। वहां के प्रभारी जेलर कमलचंद ने बताया कि कैदी रवि कुमार को अस्थाई जेल के कमरा नंबर 11 में रखा गया था। शौच के लिए उसे सुबह करीब छह बजे बाहर निकाला गया। उसके बाद वह शौचालय के रोशनदान की जाली काटकर फरार हो गया।

    जेल अधीक्षक की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक विचाराधीन कैदी के फरार होने के मामले में प्रथमदृष्टया जेल वार्डर सुरेश चंद द्विवेदी (द्वीतीय) और अस्थाई जेल की सुरक्षा में तैनात सिविल पुलिस के जवानों की लापरवाही सामने आई है। इस मामले में जेल के उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेज दी गई है।

    Previous articleमीरजापुर से आए डिप्टी एसपी हितेंद्र कृष्ण को मिली जमानियां सर्किल
    Next articleग्राम प्रधान का दुष्कर्मी पौत्र गिरफ्तार