हत्यारा बहनोई भाई संग गया जेल

    39
    0

    गाजीपुर। नंदगंज थाने के दवोपुर मड़ई में बुधवार की सुबह अवधेश यादव (43) की गोली मार कर हत्या करने वाले उनके चचेरे बहनोई बृजेश यादव और उसके भाई किसन यादव को गुरुवार को जेल भेज दिया गया। दोनों को ग्रामीणों ने मौके पर ही दबोच लिया था और बल भर पीटने के बाद उन्हें घायलावस्था में पुलिस को सौंप दिया था। दोनों को पुलिस हिरासत में लेकर जिला अस्पताल पहुंचाई थी। जहां चिकित्सकों ने उनको वाराणसी के लिए रेफर कर दिया था।

    यह भी पढ़ें–देवचंदपुर कांडः असलहे बरामद! चला बुल्डोजर

    स्थिति सुधरने के बाद दोनों भाई वाराणसी के अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए। पुलिस उनको लेकर लौटी। फिर कोर्ट में पेश की। जहां से उनको न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वह करंडा थाने के नारी पचदेवरा के रहने वाले हैं। पुलिस उनके अन्य साथियों को भी तलाश रही है।

    मालूम हो कि अवधेश यादव अपनी पटीदारी में मृत महिला के दशवां संस्कार में शामिल थे। उसी बीच बृजेश यादव और उसका भाई किशन पहुंचे। बृजेश ने अवधेश के छोटे बेटे अभिषेक गोलू को नाहक पीट दिया। बेटे की चीख सुनकर अवधेश मौके पर पहुंचे और बृजेश को टोके। तब बृजेश पिस्तौल निकाला और अवधेश के सीने में दो गोली उतार दिया। अवधेश गिर पड़े थे और जिला अस्पताल लाते वक्त उनका दम टूट गया था। बृजेश अवधेश के चाचा शोभनाथ का दमाद है। अवधेश और शोभनाथ में पारिवारिक भूमि को लेकर विवाद चल रहा है और बृजेश ने उसी खुन्नस में उनकी हत्या की।

    Previous articleसन्नी गैंग के और चार सदस्यों पर ईनाम घोषित, लूटे गए सभी असलहे बरामद!
    Next articleगंगा पुल पर ओवरलोड ट्रकों को रोकने की कवायद! बारा चौकी से राजेश बहादुर हटे, रजदेपुर में भी नई तैनाती