जिला मुख्यालय लौटते ही तबादले पर हाथ लगाए पुलिस कप्तान

    32
    0

    गाजीपुर। जिला मुख्यालय पर दो दिन बाद लौटते ही पुलिस कप्तान ओमप्रकाश सिंह ने तबादले की सूची जारी कर दी। सूची में दो इंस्पेक्टर तथा दो सब इंस्पेक्टर के अलावा दो महिला सहित पांच कांस्टेबल शामिल हैं।

    इंस्पेक्टरों में सलिल स्वरूप आदर्श को शहर कोतवाली में अतिरिक्त प्रभारी (अपराध) बनाया गया है। अब तक वह विवेचना सेल में थे। इस तरह मीडिया सेल इंचार्ज रहे सुनील कुमार सिंह को मुहम्मदाबाद कोतवाली का अतिरिक्त प्रभारी (अपराध) बनाकर भेजा गया है जबकि सब इंस्पेक्टरों में देवेंद्र सिंह यादव शहर कोतवाली के एसएसआई बने हैं। इनकी यह तैनाती उदयशंकर मिश्र के स्थान पर हुई है, जो एसएसआई के ही पद पर मुहम्मदाबाद गए हैं।

    यह भी पढ़ें–…पर खफा क्यों छात्र

    कांस्टेबलों में चंदन सिंह का मुहम्मदाबाद कोतवाली से शादियाबाद के लिए स्थानांतरण आदेश रद कर उनकी तैनाती दिलदारनगर थाने पर हुई है। मुहम्मदाबाद कोतवाली से बहरियाबाद भेजे गए सत्येंद कुमार के तबादले आदेश भी संशोधित कर अब दिलदारनगर के लिए हुआ है। चंद्रप्रकाश पांडेय दिलदारनगर से मुहम्मदाबाद और वहां के चालक हेड कांस्टेबल विनोद गिरि अब अपना योगदान पुलिस लाइन में देंगे। उधर महिला कांस्टेबलों में सविता सिंह तथा सुजाता पांडेय को मुहम्मदाबाद कोतवाली से जिला मुख्यालय पर महिला थाने से अटैच किया गया है।

    मालूम हो कि पुलिस कप्तान शनिवार की शाम किन्हीं निजी कारणों से सपरिवार जिला मुख्यालय छोड़े थे और सोमवार की सुबह लौट आए। उसके बाद रात में तबादले की यह सूची जारी हुई।

     

    Previous articleसाथी की गिरफ्तारी पर उबले वकील, हड़ताल का एलान
    Next articleनिजी बीटीसी, बीएड कॉलेजों की होगी जांच