कुख्यात अवधू गैंग के चार शूटर गिरफ्तार, तीन असलहे और दो बाइक बरामद

    38
    0

    गाजीपुर। भुड़कुड़ा पुलिस और स्वाट टीम की साझी कार्रवाई में चार बदमाश दबोचे गए। यह कामयाबी रविवार की शाम तीन बजे चौजा पुल के पास मिली। उनके कब्जे से मय कारतूस पिस्टल तथा दो तमंचे सहित दो बाइक बरामद हुई। बदमाश इलाके के कुख्यात राम अवध उर्फ अवधू यादव गैंग के शूटर बताए गए हैं। उनकी योजना जखनियां ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सत्येंद्र सिंह मसाला की हत्या करने की थी।

    यह भी पढ़ें–पुलिस की दोबारा कार्रवाई का राज ?

    एसएचओ भुड़कुड़ा अनुराग कुमार ने बताया कि वह स्वाट टीम इंचार्ज विनीत राय संग वांछित अपराधियों की धर पकड़ पर चर्चा कर रहे थे। उसी बीच मुखबिर की सूचना पर वह लोग दुल्लहपुर थाने के बार्डर पर चौजा पुल के पास पहुंचे। कुछ ही देर बाद दो बाइक सवार चार लोग आते दिखे। कुछ दूर से ही पुलिस टीम पर उनकी नजर पड़ी और वह भागने लगे लेकिन उन्हें दौड़ा कर धर दबोचा गया। पूछताछ में उन्होंने कबूला कि उनका ताल्लुकात मंझरिया (अलीपुर मदरा) निवासी राम अवध उर्फ अवधू यादव गैंग से है। वह लोग गैंग के टारगेट ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि मसाला सिंह की हत्या की योजना में निकले थे।

    गिरफ्तार बदमाशों में जगरनाथ कुशवहा तथा नागेंद्र मौर्य दुल्लहपुर थाने के मीरा रेहटी और सुधीर कुशवाहा व उमेश यादव मंझनपुर कोतवाली भुड़कुड़ा का रहने वाला है। सुधीर कुशवाहा इलाहाबाद यूनिवर्सिटी का छात्र भी है।

      

    मालूम हो कि गिरफ्तार बदमाशों का गैंग लीडर अवधू यादव हत्या के मामले में सजायाफ्ता है और इन दिनों जिला जेल में है। जेल से ही वह अपने दुश्मन नंबर एक मसाला सिंह की हत्या की योजना बनाया था।

    Previous articleडॉ.आजम कादरी कुनबे के और दस असलहे जब्त, दोबारा कार्रवाई को लेकर पुलिस पर सवाल
    Next articleराज्य स्तरीय योगाभ्यास प्रतियोगिता में गाजीपुर अव्वल