नायब दारोगा से क्षुब्ध ग्रामीणों ने लगाया हाइवे पर जाम

    32
    0

    भांवरकोल (गाजीपुर)। नायब दारोगा से क्षुब्ध ग्रामीणों ने बुधवार की शाम थाना मुख्यालय के सामने हाइवे पर रास्ता जाम कर दिया। इससे सड़क पर दोनों ओर का यातायात ठप हो गया। बाद में मौके पर पहुंचे एसओ शैलेश कुमार मिश्र ने किसी तरह ग्रामीणों को समझा कर जाम खत्म कराया।

    यह भी पढ़ें—कनेरी कांड: विधायक खामोश, मुंह खोले संतोष

    नायब दारोगा हाइवे पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी बीच मोपेड सवार पलियां लोहारपुर के भाजपा नेता सिंहासन राय का उन्होंने हेलमेट न लगाने के आरोप में चालान काट दिया। श्री राय का कहना था कि वह हेलमेट लगाए थे। नायब दारोगा को गाड़ी के कागजात दिखाने के लिए हेलमेट उतार कर हाथ में ले  लिए थे। बावजूद चालान कटने पर उन्होंने आपत्ति जताई। तब नायब दारोगा उन्हें गालियां देने लगे। मौके पर मौजूद भांवरकोल ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि विरेंद्र यादव ने हस्तक्षेप किया तो नायब दारोगा उनसे भी उलझ पड़े। नायब दारोगा के इस अनापेक्षित व्यवहार से क्षुब्ध हो कर रास्ता जाम करने लगे। यह देख आसपास मौजूद ग्रामीण भी उसमें शामिल हो गए। ग्रामीणों का कहना था कि नायब दारोगा अमित सिंह उस वक्त शराब के नशे में धुत्त थे। वह ऐसी  हरकतें आए दिन करते रहते हैं। थाना मुख्यालय के सामने की चट्टी के दुकानदारों से भी बिना पैसा दिए सामान लेते हैं। पैसा मांगने पर वर्दी का रौब झाड़ते हैं।

    उधर नायब दारोगा अमित सिंह ने खुद पर लगे इन आरोपों से साफ इन्कार किया। पुलिस कर्मियों का कहना है कि नायब दारोगा पहले नोनहरा थाने में तैनात थे। वहां भी वह यही सब करते थे। शिकायत मिलने के बाद उनका तबादला भांवरकोल थाने पर किया गया।

    Previous articleकनेरी कांड: चुप्पी साधे विधायक, मुंह खोले भाजपा नेता
    Next articleगहमर में चोरों का राज, ताबड़तोड़ घटनाओं से ग्रामीणों में दहशत