दो थानेदारों को रास नहीं आ रहा गाजीपुर!

    33
    0

    गाजीपुर। दो थानेदारों को गाजीपुर रास नहीं आ रहा है। कारण तो वही बता सकते हैं लेकिन जोन मुख्यालय वाराणसी से मिली जानकारी के मुताबिक

    यह भी पढ़ें—प्रधानजी का ‘फटका’! ‘कायाकल्प’ अटका

    दोनों थानेदार वहां अपने ‘आका’ को सलामी दाग गुजारिश कर आए हैं कि उन्हें गाजीपुर से ही सटे चंदौली में तैनाती दे दी जाए।

    संयोगवश दोनों थानेदार एसआई रैंक के हैं और एक जिला मुख्यालय से पूरब तो दूसरे पश्चिम का एक थाना संभाल रहे हैं। दोनोंजन करीब तीन माह  पूर्व ही गाजीपुर में आमद कराए थे। उसके बाद गाजीपुर में थाने का प्रभार पाने में भी इन्हें लंबा इंतजार नहीं करना पड़ा। अब अपने आका को सलामी ठोकने के बाद वह पूरी तरह आश्वस्त हैं कि गाजीपुर से उनकी रवानगी भी शीघ्र हो जाएगी।

    …और थानेदारों की फिर फेंटाई

    गाजीपुर। कानून-व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने के लिए पुलिस कप्तान डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने एक बार फिर थानेदारों को फेंटा है। मंगलवार की देर रात उन्होंने तबादले की सूची जारी की। सूची में चार नाम हैं। इनमें एसएचओ विजय नारायण मिश्र को विवेचना सेल में लाया गया है और इनकी जगह शहर कोतवाली में अतिरिक्त निरीक्षक रहे अनुराग कुमार को तैनाती मिली है। इनके अलावा विवेचना सेल में रहे इंस्पेक्टर बिंद कुमार को सुहवल थाने का प्रभार दिया गया है जबकि सुहवल एसएचओ विवेक कुमार श्रीवास्तव को एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) का इंचार्ज बना कर जिला मुख्यालय बुला लिया गया है।

    Previous articleग्राम प्रधानों की सुस्ती से स्कूलों के ऑपरेशन कायाकल्प की उपलब्धि निराशजनक
    Next articleश्रम विभाग के छापे से दुकानदारों में हड़कंप, छह बाल मजदूर कार्यमुक्त