तमंचे की टेस्टिंग में चली गोली, निजी कंपनी का सुपरवाइजर घायल

    32
    0

    गाजीपुर। तमंचे की टेस्टिंग में गोली चल गई। मौके पर मौजूद युवक उपेंद्र कुशवाहा (25) घायल हो गया। घटना करंड़ा थाने के कुचौरा में गुरुवार की शाम करीब ढाई बजे हुई।

    यह भी पढ़ें—सिन्हा का ‘ब्रेन’,  मस्त की ट्रेन                                      

    युवक उपेंद्र कुशवाहा गोरखपुर का रहने वाला बताया गया है। गोली उसके जंघे में लगी है। वह लखनऊ की निजी कंस्ट्रक्शन कंपनी श्री साईं कंस्ट्रक्शन कंपनी में सुपरवाइजर है। कंपनी कुचौरा में पानी टंकी का निर्माण करा रही है। टंकी के लिए पाइप लाइन बिछाई जा रही है। कंपनी उस काम के सुपरविजन की जिम्मेदारी उपेंद्र को दी है।

    उपेंद्र कुचौरा में ही किराया का कमरा लेकर एक माह से रह रहा है। मिली शुरुआती खबर के मुताबिक मकान मालिक का बेटा अब्दुल रहमान कट्टा दिखाने के लिए उपेंद्र के पास पहुंचा और कट्टे की टेस्टिंग करने लगा। उसी बीच गोली उपेंद्र को लग गई। गोली की आवाज सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उनकी सलाह पर अब्दुल रहमान घायल उपेंद्र को पहले गांव के ही पास निजी चिकित्सक के यहां ले गया लेकिन गोली से जख्म देख वह चिकित्सक सीधा जवाब दे दिया। उसके बाद मामले की गंभीरता समझ अब्दुल रहमान खिसक गया जबकि उपेंद्र को जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। खबर है कि वाराणसी में उपेंद्र को एक निजी हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। एसओ करंड़ा अजय कुमार पांडेय ने बताया कि फिलहाल तमंचा लाने वाला युवक गिरफ्त से दूर है। उसके पकड़े जाने के बाद ही घटनाक्रम की सच्चाई और तमंचा उस युवक के पास कैसे पहुंचा। इसका जवाब मिल पाएगा।

    Previous articleसुहेलदेव जहां की तहां, बलिया को नई ट्रेन
    Next articleअपने ही फर्म की रकम लूट ली और गढ़ दी झूठी कहानी