स्कार्पीयो में भाजपा का झंडा लगा करते थे रेकी, ट्रैकटर चोर गैंग के सरगना सहित दो गिरफ्तार

    27
    0

    बाराचवर (गाजीपुर)। करीमुद्दीनपुर थाने के मिश्रवलिया गांव की प्रधान अनुराधा मिश्रा का पति नीरज उर्फ गुड्डू का बकायदा एक गैंग है जो बिहार से ट्रैक्टर चोरी कर इलाके में लाकर बेचता था।

    यह भी पढ़ें—पियक्कड़ई में हत्या

    यह खुलासा तब हुआ जब गैंग का सरगना एक अन्य साथी के साथ पकड़ा गया। करीमुद्दीनपुर पुलिस को यह कामयाबी बुधवार की दोपहर करीब एक बजे लट्ठूडीह तिराहे के पास मिली। दोनों के कब्जे से लोडेड तमंचा और स्कार्पियो बरामद हुई। स्कार्पियो पर सत्ताधारी पार्टी भाजपा का झंडा लगा था। गैंग सरगना सरगना सुधीर सिंह बलिया जिले के थाना फेफना के वैना गांव का रहने वाला है जबकि उसके साथ गिरफ्तार गैंग का दूसरा सदस्य पवन कुमार मिश्र उसी इलाके के पांडेयपुर सागरपाली का निवासी है। सुधीर सिंह बलिया का हिस्ट्रीशीटर है। वहां के विभिन्न थानों में लूट, गैंगस्टर, गुंडा एक्ट जैसे मामले दर्ज हैं।

    एसएचओ करीमुद्दीनपुर केके सिंह ने बताया कि बरामद स्कार्पियो से ही गैंग पहले रेकी करता था। उसके बाद ट्रैक्टर चोरी की वारदात को अंजाम दिया जाता था। मंगलवार को दुबिहां मोड़ से चोरी के ट्रैक्टर की बरामदगी के बाद पुलिस को इस गैंग की गतिविधियों की जानकारी मिली। पता चला कि वहां वह ट्रैक्टर मिश्रवलिया की ग्राम प्रधान का पति नीरज मिश्र उर्फ गुड्डू खड़ा करवाया था और वह भी गैंग का सदस्य है। फिलहाल गुड्डू फरार है। बरामद ट्रैक्टर बिहार के आरा जिला स्थित चांदी थाना क्षेत्र से बीते छह सितंबर की रात चुरा कर लाया गया था। इस घटना में भी गैंग ने भाजपा के झंडा लगे स्कार्पियो का इस्तेमाल किया था। एसएचओ करीमुद्दीनपुर ने बताया कि प्रधान पति सहित गैंग के अन्य सदस्यों की सरगर्मी से तलाश हो रही है। बरामद स्कार्पियो गिरफ्तार गैंग सरगना के परिवार की ही है।

    Previous articleपियक्कड़ई में चाचा ने भतीजे को सुलाया मौत की नींद
    Next articleकोरोना किट घोटाला: एसआईटी जांच की घोषणा से हड़कंप