पियक्कड़ई में चाचा ने भतीजे को सुलाया मौत की नींद

    29
    0

    गाजीपुर। शराब की पियक्कड़ई में कुछ भी हो जाता है। युसूफपुर रेलवे स्टेशन के पास बुधवार की शाम में चाचा ने अपने भतीजे को मौत की नींद सुला दिया। इस मामले में चाचा और उसके दो बेटों को नामजद किया गया है। वह सभी फरार हैं।

    यह भी पढ़ें—शेम-शेम! प्रधान पति निकला ट्रैक्टर चोर

    चाचा राजा यादव अपने भतीजा मनोज यादव (30) के साथ रेलवे स्टेशन के पास  बैठ कर शराब पीना शुरू किया। काफी मात्रा में शराब जब हलक में उतरी तो दोनो एक पारिवारिक भूखंड के विवाद को लेकर बहस करने लगे। बात आगे बढ़ गई। अपने पिता की तेज आवाज सुन राजा यादव के दोनो बेटे लाठी, डंडे लेकर मौके पर पहुंच गए। उसके बाद वह सब मनोज यादव पर टूट पड़े। लहूलुहान मनोज को सीएचसी मुहम्मदाबाद पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद मनोज को घर भेज दिया गया लेकिन कुछ ही घंटे बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई। तब घर वाले उसे जिला अस्पताल के लिए लेकर चले लेकिन रास्ते में ही रात करीब नौ बजे उसका दम टूट गया।

    एसएचओ मुहम्मदाबाद अशेषनाथ सिंह ने बताया कि चाचा भतीजा का घर युसूफपुर रेलवे स्टेशन के समीपवर्ती मुहल्ला गुलेबाग के रहने वाले हैं। मनोज की मौत सिर में संघातिक चोट के कारण हुई। इस मामले में मनोज के दूसरे चाचा रमाशंकर यादव ने राजा यादव और उसके दोनों बेटों के खिलाफ तहरीर दी।

    Previous articleमनरेगा में अब फलदार वृक्ष के लगेंगे पौधे, फल भी खाएंगे मजदूर
    Next articleस्कार्पीयो में भाजपा का झंडा लगा करते थे रेकी, ट्रैकटर चोर गैंग के सरगना सहित दो गिरफ्तार