हद है! ग्राम प्रधान का पति निकला ट्रैक्टर चोर

    37
    0

    बाराचवर, गाजीपुर (यशवंत सिंह)। भांवरकोल ब्लाक की ग्राम पंचायत मिश्रवलिया के लोगों को हैरान करने वाली खबर है। उनकी ग्राम प्रधान अनुराधा मिश्रा का पति नीरज मिश्र उर्फ गुड्डू ट्रैक्टर चोर भी है। यह खुलासा मंगलवार को तब हुआ जब मुखबिर की सूचना पर करीमुद्दीनपुर पुलिस दुबिहां मोड़ स्थित रेलवे फाटक के पास खाली पड़े एक भूखंड में मय ट्राली खड़े एक ट्रैकटर बरामद किया।

    यह भी पढ़ें—विधायक का रसूख कि जरूरत सुरक्षा की

    मौके पर एसएचओ करीमुद्दीनपुर केके सिंह ने बताया कि एसआई भूपेंद्र कुमार वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। उसी बीच मुखबिर ने चोरी के ट्रैक्टर की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम को ट्रैक्टर का पेंट करते एक व्यक्ति मिला। पूछने पर अपना परिचय बृजेश कुमार निवासी  करीमुद्दीनपुर बताया। यह भी बताया कि यह ट्रैक्टर मिश्रवलिया के प्रधान पति नीरज मिश्र गुड्डू का है और उन्हीं के कहने पर वह उसे पेंट कर रहा है। उस दौरान वहां मौजूद नीरज मिश्र गुड्डू मौका देख कर भाग निकला। ट्रैक्टर के चेचिस नंबर से पता कर उसके असल मालिक की जानकारी ली गई। ट्रैक्टर मालिक रविरंजन कुमार सिंह बिहार के आरा जिले के थाना चांदी स्थित बलिहारा गांव के हैं। ‘आजकल समाचार’ ने रविरंजन का फोन नंबर जुटा कर कॉल किया। रिसीव उनके पिता सतीश सिंह ने किया। बताए कि छह सितंबर को उनके दरवाजे पर ट्रैक्टर और जेसीबी खड़ी थी। सुबह ट्रैक्टर गायब था। सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग देखी गई तो रात 12:23 बजे ट्रैक्टर के पास चार अनजान लोग खड़े थे। उसके बाद बिजली चली गई थी और कैमरा बंद हो गया था। उन्होंने बताया कि उनके इलाके से कुछ ही दिन के भीतर एक-एक कर चार ट्रैक्टर चोरी हुए हैं।

    ग्राम प्रधान पति का काला इतिहास

    ट्रैक्टर चोरी के आरोपित मिश्रवलियां गांव के प्रधान पति नीरज मिश्र गुड्डू पहले से ही दूध का धुला नहीं है। कुछ ही साल पहले उसके ठिकाने से नागालैंड से तस्करी के असलहे भी बरामद हुए थे। हालांकि उसमें गुड्डू का नाम नहीं आया था बल्कि उसके चाचा को पुलिस पकड़ी थी।      

    Previous articleमहाराजगंज बाजार में पुलिस चौकी उद्घाटित, विधायक के हाथों कटा फीता
    Next articleडिस्ट्रिक्ट कोर्ट चार दिन के लिए बंद