महिला चोर अपने धंधे में दामाद को भी बनाई हिस्सेदार, अब दोनों चढ़े पुलिस के हत्थेे

    31
    0

    गाजीपुर। सास और दामाद का रिश्ता सम्मान और मर्यादा का होता है लेकिन एक महिला चोर इस रिश्ते को अपने धंधे से जोड़ दी लेकिन आखिर उसका भांडा फूट गया और वह दामाद सहित मुहम्मदाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ गई।

    यह भी पढ़ें— हत्या करने का था प्लान कि…

    महिला चोर प्रेमशीला उर्फ धुरिया पत्नी छेदी दुल्लहपुर थाने के जलालाबाद और उसका दामाद करन आजमगढ़ जिले के तरवां थानांतर्गत जियापूरा का रहने वाला है। मुहम्मदाबाद पुलिस जफराबाद चट्टी के पास इन्हें बुधवार को अपनी गिरफ्त में ली। तलाशी में करन के पास से मय कारतूश तमंचा, सोने की अंगुठी और प्रेमशीला के कब्जे से सोने के दो लॉकेट बरामद हुए।

    एसएचओ मुहम्मदाबाद अशेषनाथ सिंह ने बताया कि सास और दामाद ने मिलकर दो दिन पहले क्षेत्र की उसरी चट्टी की एक सराफा दुकान पर अपने हाथ की सफाई दिखाई थी। इस मामले की एफआईआर भी दर्ज है। दोनों इस क्षेत्र में काफी दिनों से सक्रिय थे लेकिन पूर्व की घटनाएं प्रकाश में नहीं आई थीं। दोनों ग्राहक बन कर सराफा दुकानों पर जाते और किसी बहाने दुकानदार का ध्यान कहीं और भटका कर जेवर उड़ा देते।

    प्रेमशीला इस तरह की चोरी में पहले से ही निपुण थी। करन को दामाद बनाने के बाद वह अपने धंधे को और गति देने के लिए उसे भी अपने साथ आने को राजी कर ली।

    Previous articleइनामिया सहित दो बदमाश पकड़े गए, लूट की बाइक और दो असलहे बरामद
    Next articleशिक्षकों ने माना कि नई शिक्षा नीति में भारतीय भाषाओं का होगा विकास