इलू इलू में दो की गई जान, घटना दिलदारनगर क्षेत्र की

    36
    0

    गाजीपुर। इलू इलू में दो युवकों की जान चली गई। घटना दिलदारनगर थाना क्षेत्र की है। मृत युवकों में सुरेंद्र यादव (19) उसी क्षेत्र के भरवलिया गांव का है जबकि दूसरा दानिश (22) बहुआरा गांव का रहने वाला बताया गया है। घटना में दानिश का साथी आसिफ (19) गंभीर रूप से घायल है। उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

    यह भी पढ़ें—मुख्तार और बेटों पर एफआईआर

    घटनाक्रम गुरुवार की देर शाम करीब साढ़े सात बजे का है। भरवलिया का सुरेंद्र यादव शौच के लिए घर से निकला था। उसी बीच नहर पुलिया के पास दानिश आसिफ के साथ वहां पहुंचा। दोनों सुरेंद्र से उलझ गए और चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसको जख्मी कर दिए। आसपास मौजूद ग्रामीण मौके की ओर लपके। उन्हें देख दोनों हमलावर भागे लेकिन ग्रामीणों ने उनको धर दबोचा और मौके पर ही जमकर पिटाई कर उनको भी जख्मी कर दिया।

    सुरेंद्र के घरवाले उसे दिलदारनगर बाजार में चिकित्सक के पास ले गए। जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया। उधर सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों घायल हमलावरों को जिला अस्पताल ले आई लेकिन कुछ ही देर बाद हमलावर दानिश का दम टूट गया।

    एसएचओ धर्मेंद्र पांडेय ने बताया कि सुरेंद्र यादव की हत्या के मामले में दोनों हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। एक सवाल पर उन्होंने बताया कि हमलावर दानिश की मौत के मामले में फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है। घटना के कारण के सवाल पर एसएचओ ने बताया कि शुरुआती छानबीन में घटना प्रेम प्रसंग का परिणाम है। मृत सुरेंद्र पीजी कॉलेज में स्नातक का छात्र था।

    Previous articleमुख्तार और उनके दोनो बेटों के विरुद्ध एफआईआर
    Next articleशिक्षा माफिया की करोड़ों की संपत्ति कुर्क