चोरों ने आइसक्रीम व्यवसायी के घर से मारा लंबा हाथ, नकद 12 लाख उड़ाए

    30
    0

    गाजीपुर। लॉकडाउन में भी चोर सक्रिय हैं। सोमवार की रात आइसक्रीम व्यवसायी के घर से लंबा हाथ मारे। 12 लाख नकद ले गए। घटना शहर के लंका पेट्रोल पंप के पास  की है। वैसे पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान रही है।

    यह भी पढ़ें—सपा: इस लिए हटे लोटन

    आइसक्रीम व्यवसायी संदीप कुमार गुप्त के तीन मंजिले मकान की आखिरी मंजिल के कमरे में रखी आलमारी तोड़ कर नकदी उड़ाई गई। परिवार को इसकी जानकारी सुबह उठने पर हुई। मकान के मुख्य दरवाजे को तोड़ कर चोर अंदर घुसे थे। संदीप ने बताया कि परिवार दूसरी मंजिल पर सोया था। रात करीब दो बजे संदीप के कानों में खटपट की आवाज आई थी लेकिन तब वह बिल्ली की खुराफात मान उसे गंभीरता से नहीं लिए थे। संदीप के मुताबिक उन पर महाजनों की देनदारी है। इसके लिए वह करीब चार माह से रुपये सहेज रहे थे।

    पुलिस के लिए यह घटना संदिग्ध मानने का एक प्रमुख कारण यह है कि जिस आलमारी से चोर रुपये उड़ाए उसी आलमारी में सोने चांदी के जेवरात भी थे लेकिन चोरों ने उस पर हाथ तक नहीं लगाया।

    शहर कोतवाल दिलीप सिंह ने बताया कि परिस्थितिजन्य साक्ष्य इस बात की गवाही नहीं कर रहे कि घटना को बाहरी चोरों ने अंजाम दिया है। इस मामले में गृहस्वामी ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मामले की छानबीन की जा रही है।

    Previous articleसमाजवादी पार्टी: पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष लोटन राम निषाद की विदाई का एक कारण यह भी
    Next articleबेटे संग खुद को बलिया पुलिस के हवाले किया मुख्तार का नन्हे