स्वास्थ्य विभाग में संविदा पर नियुक्ति के लिए इंटरव्यू टला

    30
    0

    गाजीपुर। स्वास्थ्य विभाग में विभिन्न पदों की संविदा पर नियुक्ति के लिए पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत 25 अगस्त से होने वाला इंटरव्यू स्थगित कर दिया गाया है। अब यह इंटरव्यू आठ और नौ सितंबर को होगा। यह जानकारी प्रभारी सीएमओ प्रगति कुमार ने सोमवार की देर शाम दी है।

    यह भी पढ़ें—बाजार अब सात बजे तक खुलेंगे

    एसीएमओ ने इंटरव्यू स्थगित होने का कारण अपरिहार्य बताया है। संविदा पर यह सारी नियुक्ति कोरोना पीड़ितों के समुचित इलाज की व्यवस्था होनी है। इसमें छह चिकित्सक, एनेस्थेटिस्ट चार और दो फिजिशियन के अलावा आठ स्टाफ नर्स, आठ एलटी, चार वेन्टीलेटर ऑपरेटर और छह स्वीपर के पद शामिल हैं। इन पदों के लिए कोई आवेदन नहीं मांगे गए हैं। इच्छुक अभ्यर्थी अपने शैक्षणिक प्रमाण पत्रों के साथ सीधे इंटरव्यू में हिस्सा लेंगे। इन पदों पर नियुक्ति फिलहाल तीन माह के लिए होगी। जरूरत पड़ने पर इनका कार्यकाल आगे के लिए भी बढ़ाया जा सकता है।

    मालूम हो कि दूसरी बार यह इंटरव्यू स्थगित हुआ है। इसके पहले घोषित कार्यक्रम के मुताबिक बीते 21 अगस्त को इंटरव्यू होना था लेकिन उसी बीच सीएमओ ऑफिस का एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गया था और अब सीएमओ जीसी मौर्य संक्रमित होकर आइसोलेशन में चले गए हैं।

    Previous articleअब शाम सात बजे तक खुलेंगे बाजार
    Next article…जब ऑफिस के स्थापना दिवस पर उपराष्ट्रपति ने ‘बाबा’ को याद किया