भासपा अध्यक्ष के बयान पर भाजपा नेता का पलट जवाब

    29
    0

    गाजीपुर। ब्राह्मण समाज को लेकर भासपा अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर का योगी सरकार पर हमले का भाजपा के वरिष्ठ नेता व जहूराबाद विधानसभा क्षेत्र प्रभारी जितेन्द्र नाथ पांडेय ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि राजभर मुग़ालते में हैं कि योगी सरकार से ब्राह्मण समाज खफ़ा है। बल्कि यह समाज राजभर जैसे मौकापरस्त और वोट के सौदागरों को ठीक से जानता, पहचानता है।

    हाय रे भाजपाई! बस तबादला

    ओमप्रकाश राजभर ने मंगलवार को ट्विट किया था कि ब्राह्मण वर्ग की आए दिन हत्या हो रही है। ब्राह्मण वर्ग भी सरकार के खिलाफ आक्रोशित है। मालूम हो कि श्री राजभर जहूराबाद के विधायक हैं।

    श्री पांडेय ने कहा कि योगी सरकार की बढ़ती लोकप्रियता से सारे विपक्षी दल बौखलाहट में हैं। उनकी साजिश है कि सरकार को चाहे जैसे बदनाम किया जाए। इसके लिए वह ब्राह्मण समाज को उकसाने की हर संभव कोशिश कर रहें हैं। उन्हे शायद पता नहीं कि ब्राह्मण बराबर समाज व राष्ट्रहित में सोचता और काम करता है। यह मात्रसंयोग है कि प्रदेश को अपराध मुक्त करने के प्रयास में ब्राह्मण समाज से जुड़े पेशेवर अपराधी पुलिस कार्रवाई के शिकार हो रहे हैं। यह भी सच्चाई है कि अपराधियों की कोई जाति नहीं होती। उनके अत्याचार का दंश स्वजातीय भी झेलते हैं। अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार के अभियान से हर वर्ग के लोग खुश, संतुष्ट हैं। यही सब विरोधी दलों के लिए बेचैनी का कारण बन गया है।      

    Previous articleभाजपाइयों को सरेआम अपमानित करने की सजा मात्र तबादला!
    Next articleअंसारी बंधुओं के विरोध में प्रधान बना फिर उनसे जुड़ कर संपति बनाया और अब गया जेल