जिला न्यायालय में भी पहुंचा कोरोना, ट्रूनेट जांच में सीनियर क्लर्क पॉजिटिव

    63
    0

    गाजीपुर। पुलिस महकमा और कलेक्ट्रेट के बाद कोरोना का दायरा अब जिला न्यायालय तक पहुंच गया है। सोमवार को आई जांच रिपोर्ट में कुल 13 लोग पॉजिटिव मिले।

    जिला अस्पताल के कोरोना प्रभारी डॉ. उमेश कुमार के मुताबिक मिले पॉजिटिव लोगो में दो की रीपोर्ट ट्रूनेट जांच में आई है। इस जांच में जिला न्यायालय की एक सीनियर क्लर्क भी शामिल हैं। इसकी जानकारी के बाद न्यायिक कर्मियों में हड़कंप मच गया। पॉजिटिव सीनियर क्लर्क के संपर्क में आए विभागीय कर्मियों में स्वत: आपनी जांच कराई।

    यह भी पढ़ें–…और मौत की रफ्तार

    डॉ. उमेश कुमार ने बताया कि अन्य पॉजिटिव मिलें लोगों में दो महिलाएं भी हैं। पहली महिला (51) मिर्चा दिलदारनगर व दूसरी महिला (69) सदर रोड़ मुहम्मदाबाद कस्बा की रहने वाली हैं। इनके अलावा युवक (31) बड़सरा सैदाबाद जमानियां, युवक(23) ताड़ीघाट, युवक (32) सगुआ करंडा, अधेड़ (45) जखनियां, अधेड़ (46) सादात, वृद्ध (62) व युवक (32) उचौरी जखनियां, युवक (19) रेहती मालीपुर जखनियां, अधेड़ (52) वृंदावन जखनियां और  जगदीशपुर सोनवानी भावंरकोल का 35 वर्षीय युवक है।

    जिला न्यायालय में किसी कर्मचारी का पॉजिटिव मिलने का यह पहला मामला है। रविवार को कलेक्ट्रेट के सचिवालय का एक क्लर्क और पुलिस महकमे के कांस्टेबल व उनकी पत्नी और एक एसआई की पत्नी भी पॉजिटिव मिली थी।

    Previous articleलॉकडाउन में नहीं थमी मौत की रफ्तार, घरेलू हिंसा में इज़ाफा
    Next articleनगसर पुलिस की गिरफ्त में आया शराब तस्कर