सबसे कमजोर मोर्चे जंगीपुर में भाजपा तैनात की अपना ‘जनरल’

    47
    0

    गाजीपुर। कोरोना काल में भी भाजपा अपने संगठन के सभी कलपुर्जों को दुरूस्त रखने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। वर्चुअल बैठकें, सम्मेलन का क्रम जारी है।

    इन दिनों विधानसभा क्षेत्रवार वर्चुअल सम्मेलन कराए जा रहे हैं। पहला सम्मेलन सैदपुर विधानसभा क्षेत्र का हुआ। उसके मुख्य वक्ता प्रदेश मंत्री संतोष सिंह थे। दूसरा सम्मेलन रविवार को सदर विधानसभा क्षेत्र का संपन्न हुआ। मुख्य वक्ता प्रदेश सरकार के गाजीपुर प्रभारी मंत्री आनंदस्वरूप शुक्ल थे। पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा ने बताया कि 13 जुलाई को पौने 12 बजे जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र का सम्मेलन होगा। मुख्य वक्ता केंद्रीय मंत्री (से.नि.) जनरल वीके सिंह होंगे।

    यह भी पढ़ें—मास्टर प्लान: साहब, नोटिस और दलाल

    जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र के सम्मेलन में इतनी भारी भरकम शख्सियत जनरल वीके सिंह को मुख्य वक्ता बनाए जाने को लेकर पार्टी समर्थकों में चर्चा हो रही है। समर्थकों का कहना है कि जंगीपुर राजनीतिक हिसाब से पार्टी कमजोर है। इस विधानसभा क्षेत्र के अस्तित्व में आने के बाद से उपचुनाव सहित कुल चार चुनाव हो चुके हैं लेकिन अभी तक पार्टी का झंडा नहीं फहरा है। संभव हो कि इसी लिए सम्मेलन में सीधे केंद्रीय मंत्री को उतारने का निर्णय किया गया हो। हालांकि उस क्षेत्र से उपचुनाव समेंत दो बार पार्टी उम्मीदवार रह चुके कुंवर रमेश सिंह पप्पू इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते। उन्होंने बताया कि विधानसभा क्षेत्रवार वर्चुअल सम्मेलन में मुख्य वक्ता तय करने का काम उपर से हो रहा है और उसी क्रम में जंगीपुर के लिए जनरल वीके सिंह का नाम बतौर मुक्य वक्ता तय हुआ है।

    Previous articleमास्टर प्लान के अवर अभियंता अपने दलालों के जरिये करते हैं ‘मैनेज’
    Next articleखाकी तक पहुंचा वायरस, कलेक्ट्रेट में भी मिला पॉजीटिव