पुलिस के हत्थे चढ़े दो बाइक लूटेरे, तमंचा व बाइक बरामद

    33
    0

    गाजीपुर। बाइक लूटेरों के गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश करने का दावा किया है। गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट की बाइक व मय कारतूस दो तमंचा बरामद हुआ है।

    यह भी पढ़ें—पुलिस महकमे की दूसरी क्षति

    पुलिस लाइन में एएसपी सीटी गोपीनाथ सोनी ने शुक्रवार की दोपहर दोनों लूटेरों को मीडिया के सामने पेश किया। बताए कि गुरुवार की रात करीब साढ़े दस बजे एसओ दुल्लहपुर जितेंद्र बहादुर सिंह व स्वाट टीम इंचार्ज श्यामजी यादव अपनी टीम के साथ उसी क्षेत्र में चक्रमण कर रहे थे। उसी बीच मुखबिर की सूचना पर वह लोग चौजा पुल रेवरिया पहुंच कर घेराबंदी किए। कुछ देर बाद आए बाइक सवार दो युवकों को दबोच लिए जबकि तीसरा युवक अंधेरे का लाभ लेकर भाग निकला। वह सभी मऊ जिले के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।  उनमें विनय यादव समाउद्दीनपुर व गोविंद यादव अब्दोपुर गांव का है। मौके से भागा रौशन यादव खुदकर्मी गांव का निवासी है।

    एएसपी ने बताया कि इस गैंग का कार्य क्षेत्र गाजीपुर था। गैंग वारदात के बाद अपने क्षेत्र में लौट जाता था। उनके कब्जे से बरामद बाइक भी लूट की है। वह बाइक जलालाबाद से बीते 15 जून को लूटी गई थी। बाइक कोड़री थाना मरदह के दिलीप सिंह की थी।           

    Previous articleनोनहरा थानाध्यक्ष का निधन, अचानक बिगड़ी थी तबियत
    Next articleमणिमंजरी के घर कनुवान पहुंचे पूर्व मंत्री अजय राय