छात्र की मौत खुदकुशी का मामला, पीएम रिपोर्ट में खुलासा

    27
    0

    गाजीपुर। नंदगंज थाने के रसूलपुर पचरासी प्राथमिक विद्यालय में युवक की मौत का मामला खुदकुशी का है। यह तथ्य पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है। युवक अभिजीत चौहान (22) उसी गांव का रहने वाला था।

    रविवार की सुबह अभिजीत का शव विद्यालय की खिड़की से लटकता मिला था। उसके गले में गमछे का फंदा था। घरवालों ने आशंका जताई थी कि उसकी हत्या की गई और हत्यारों ने इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए उसी के गमछे का फंदा लगाकर शव को खिड़की से लटका दिया। एसओ नंदगंज राकेश सिंह आजकल समाचार को बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हैंगिंग आया है। इससे साफ है कि युवक ने खुद फांसी लगाई। हालांकि परिस्थितिजन्य साक्ष्य पूरे मामले को संदिग्ध बता रहे थे। उसका शरीर जमीन से बमुश्किल तीन फीट ऊपर लटक रहा था। वैसे खबर है कि पेस्टमार्टम के बाद अभिजीत का बिसरा जांच के लिए सुरक्षित रख लिया गया है।

    अभिजीत इंटर कि पढ़ाई कर वाराणसी में प्रतियोगी परिक्षाओं कि तैयारी कर रहा था। लॉकडाउन में घर आया था। शनिवार की रात करीब आठ बजे घर से निकला था। एसओ नंदगंज ने बताया कि युवक के मोबाइल फोन के कॉल डिटेल्स के जरिये आत्महत्या के कारण पता करने की कोशिश की जाएगी।

    Previous articleजताने गया था शोक, खुद पहुंच गया परलोक
    Next articleपहले फेसबुक पर वीडियो बनाया फिर कूद गया मालगाड़ी के आगे

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here